कर्मचारी ने चीन में कंपनी के रात्रिभोज में 365 दिनों का भुगतान अवकाश जीता

चीन में एक अनाम व्यक्ति हाल ही में अपनी कंपनी के वार्षिक रात्रिभोज में 365 दिनों के पेड लीव का भव्य पुरस्कार जीतने के बाद इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया। यह कार्यक्रम गुआंग्डोंग के शेनझेन में हुआ था और चीनी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बड़ा चेक पकड़े हुए है, जिस पर '365 दिन की पेड लीव' लिखा हुआ है। कहा जा रहा है कि यह शख्स कंपनी में प्रबंधकीय पद पर है और उसे वीडियो में एक महिला और बच्चे के साथ बैठे देखा जा सकता है।

China man wins 365 days leave

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोविड-19 महामारी के कारण तीन साल के अंतराल के बाद कंपनी का वार्षिक रात्रिभोज आयोजित किया गया था। काम के तनाव से कुछ राहत प्रदान करने के लिए कार्यक्रम के दौरान एक लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया था, और एक वर्ष के भुगतान किए गए अवकाश का पुरस्कार जैकपॉट पुरस्कार था। जैकपॉट जीतने की दुर्लभता के बावजूद, अनाम कर्मचारी सभी बाधाओं को हराने और पुरस्कार जीतने में कामयाब रहा।

हालांकि, पुरस्कार की खबर ने चीन में सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच ईर्ष्या पैदा कर दी है। कुछ तो कंपनी में रिक्तियों की मांग भी कर रहे हैं, जबकि अन्य पुरस्कार की व्यावहारिकता पर सवाल उठा रहे हैं। कंपनी ने कथित तौर पर कहा है कि वह विजेता के साथ चर्चा करेगी कि क्या वह अपनी सवैतनिक छुट्टी को भुनाना या आनंद लेना पसंद करेगा।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.