क्या परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस अक्टूबर में शादी कर रहे हैं?

आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी यात्राओं के साथ पहले ही संबंधों के संदेह को हवा दे दी थी। हालाँकि, यह देखते हुए कि इस जोड़ी ने अपने मिलन की दिशा में प्रारंभिक कदम उठाया है, ऐसा लगता है कि एक शादी पहले से ही काम कर रही है। हाल ही में परिणीति को अपनी रिंग फिंगर में सिल्वर रिंग पहने देखा गया था।

इंडिया टुडे के अनुसार, परिणीति और राघव ने करीबी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की। बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल अक्टूबर के अंत तक शादी कर लेंगे। अफवाहों के अनुसार, परिणीति अपने काम के दायित्वों में काफी व्यस्त हैं और उन्हें शादी करने की कोई जल्दी नहीं है। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि अक्टूबर के अंतिम सप्ताह के दौरान, परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो जल्द ही स्ट्रीमिंग श्रृंखला "सिटाडेल" में दिखाई देंगी।

हाल ही में, परिणीति को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर देखा गया, जिससे उनकी शादी की पोशाक के बारे में अटकलें तेज हो गईं। उसने पेशेवर दिखने के लिए एक सफेद पैंटसूट, एक काले रंग का क्रॉप टॉप, एक ठाठ हैंडबैग और काली हील्स पहनी थी। अपनी शादी के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री शरमा गई और फोटोग्राफरों को पोज देने के बाद बॉलीवुड के 'इट' डिजाइनर की भव्य हवेली में प्रवेश कर गई।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.