सौरव गांगुली का पलटवार, विराट कोहली को किया अनफॉलो

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच अनबन की अफवाहें उड़ी हैं और दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। हाल ही में, आरसीबी और डीसी के बीच एक आईपीएल मैच के दौरान गांगुली और कोहली के बीच एक बहुत ही सूक्ष्म और कम सौहार्दपूर्ण बातचीत ने कुछ प्रशंसकों का ध्यान खींचा है।लेकिन अब, दरार ने बदतर रूप ले लिया है, क्योंकि दोनों लोगों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। शनिवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली की राजधानियों के बीच आईपीएल 2023 के मैच के वीडियो वायरल होने के बाद कोहली ने गांगुली को मौत के घाट उतार दिया और बाद में कोहली ने गांगुली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, गांगुली ने पलटवार किया।

Photo: A still from video

Image Source: Twitter

शनिवार को चिन्नास्वामी में आरसीबी द्वारा दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से हराने के बाद दो वीडियो वायरल हुए, जिसने खूब ध्यान खींचा। वीडियो में, कोहली को डीसी डगआउट के अंदर बैठे गांगुली को  घूरते हुए देखा गया था। दूसरे वीडियो में, गांगुली, जो वर्तमान में दिल्ली की राजधानियों के लिए क्रिकेट के निदेशक हैं, को कोहली के साथ हाथ मिलाने से परहेज करते देखा गया।सोमवार को सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हुआ जिसमें आरसीबी और डीसी के बीच मैच शुरू होने से पहले गांगुली को कोहली को नजरअंदाज करते देखा जा सकता है। कोहली को ठंडी निगाहों से जवाब देते देखा जा सकता है।
मैच के बाद, कोहली ने गांगुली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, जिससे यह स्पष्ट संदेश गया कि दोनों स्टार क्रिकेटरों के बीच कुछ गड़बड़ है। गांगुली ने सोमवार को विराट कोहली को अनफॉलो कर पलटवार किया।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.