केन विलियमसन के घुटने की चोट ने वनडे विश्व कप में उनकी उपस्थिति को खतरे में डाल दिया है- बाबर आजम ने उनके लिए हार्दिक पोस्ट किया

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए घुटने की चोट के कारण भारत में आगामी एकदिवसीय विश्व कप से बाहर हो जाएंगे। चोट के कारण उनके घुटने का लिगामेंट टूट गया है और विलियमसन को अपने दाहिने घुटने में चोट की मरम्मत के लिए सर्जरी की आवश्यकता है, जिसे उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के शुरुआती मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए फाड़ दिया था।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर विलियमसन के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि वह मजबूती से वापसी करेंगे। विलियमसन की अनुपस्थिति न्यूजीलैंड के लिए एक महत्वपूर्ण नुकसान होगी, जिसने कभी विश्व कप नहीं जीता है, लेकिन पिछले दो संस्करणों में उपविजेता रही है।

Kane Williamson and Babar Azam

अपनी निराशा के बावजूद, विलियमसन सर्जरी कराने और पुनर्वसन शुरू करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और उन्हें जल्द से जल्द मैदान पर लौटने की उम्मीद है। उन्होंने न्यूजीलैंड को 2019 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जहां उन्हें टूर्नामेंट का खिलाड़ी चुना गया, और उनकी कमी टीम द्वारा ईमानदारी से महसूस की जाएगी। हालांकि विलियमसन ने दिसंबर में न्यूजीलैंड के टेस्ट कप्तान के रूप में इस्तीफा दे दिया, फिर भी वह एकदिवसीय और ट्वेंटी 20 टीमों का नेतृत्व करते हैं।

©️ Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.