विराट ने केएल राहुल को गिफ्ट की 2 करोड़ की BMW

Photo: K L Rahul wedding

Image Source: Twitter

  • विराट कोहली और एमएस धोनी केएल राहुल के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। वह दोनों की कप्तानी में खेले हैं। राहुल ने अपनी लॉन्ग टाइम पार्टनर अथिया से शादी के बाद विराट को 2.17 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू लग्जरी कार गिफ्ट की है। वहीं, मोटरबाइक्स के शौकीन एमएस धोनी ने कपल को 80 लाख रुपये की कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है।
  • अथिया शेट्टी और केएल राहुल को कथित तौर पर सुनील शेट्टी ने 50 करोड़ रुपये का घर गिफ्ट किया है। इसके अलावा, सलमान खान और जैकी श्रॉफ जैसे सुनील के फिल्म उद्योग के सहयोगियों ने भी नवविवाहितों के लिए उपहार खरीदने में बड़ी रकम खर्च की है। सलमान ने कथित तौर पर अथिया को 1.64 करोड़ रुपये की ऑडी कार गिफ्ट की है। बॉर्डर (1997), रिफ्यूजी (2000) और बाज़: ए बर्ड इन डेंजर (2003) जैसी फिल्मों में सुनील के सह-कलाकार जैकी श्रॉफ ने युगल को चोपार्ड की 30 लाख रुपये की घड़ी भेंट की है। 

 

  • अथिया के करीबी दोस्तों में से एक अर्जुन कपूर ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपये का डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। अथिया और केएल राहुल की निजी शादी में अर्जुन की बहन अंशुला भी शामिल हुई थीं।

 

  • अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में शादी की थी। समारोह में केवल करीबी दोस्तों और दूल्हे और दुल्हन के परिवार के सदस्यों की उपस्थिति थी ।

 

© Vygr Media Private Limited 2023. All Rights Reserved.