IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 200वीं बार CSK की कप्तानी करेंगे धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने कप्तान एम.एस. राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ आईपीएल मैच से पहले लीग में 200वीं बार टीम की कमान संभालने वाले धोनी ने उम्मीद जताई कि एमए में जीत हासिल कर टीम उन्हें इस खास उपलब्धि का तोहफा देगी। चेन्नई में चिदंबरम स्टेडियम।
मैं क्या कह सकता हूं, वह भारतीय क्रिकेट के दिग्गज हैं। इसलिए, मैं उसे शुभकामनाएं देना चाहता हूं। उम्मीद है कि उनके 200वें मैच में हम चेपॉक में जीत दर्ज करेंगे और सभी प्रशंसक खुश होंगे ताकि हम लय बरकरार रख सकें। उम्मीद है, हम कल जीतेंगे और हम कप्तान के रूप में उनके 200वें [आईपीएल] मैच पर उन्हें उपहार देंगे," जडेजा ने मैच से पहले मीडिया से बातचीत में टीम की आधिकारिक वेबसाइट के हवाले से कहा।
एमएस। धोनी, एक प्रसिद्ध भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज, आईपीएल इतिहास में 200 वीं बार आरआर के खिलाफ सीएसके की कप्तानी करेंगे।

आईपीएल के इतिहास में सबसे भरोसेमंद कप्तान एम.एस. धोनी। उन्होंने सीएसके को चार आईपीएल चैंपियनशिप (2010, 2011, 2018 और 2021 संस्करण) में निर्देशित किया। मुंबई इंडियंस (एमआई) ने पांच आईपीएल चैंपियनशिप जीती हैं, हालांकि एमएस के नेतृत्व वाली सीएसके को एक निश्चित स्तर बनाए रखने का फायदा मिलता है।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.