आखिरी ओवर में रिंकू सिंह के 5 शतक युवराज के दिनों की याद दिलाते हैं

9 अप्रैल, 2023 को गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एक जोरदार मैच आईपीएल इतिहास के सबसे अच्छे खेलों में से एक था। शाहरुख खान और उनकी टीम केकेआर आईपीएल के दौरान अक्सर चर्चा में रहते हैं और कल उन्होंने अहमदाबाद में एक अविश्वसनीय जीत हासिल की।
गौरतलब है कि रिंकू सिंह ने केकेआर को रोमांचक जीत दिलाने के लिए लगातार पांच छक्के लगाए। उत्कृष्ट शॉट्स से भीड़ और मशहूर हस्तियां चकित और प्रसन्न थीं, और उन्होंने सोशल मीडिया पर उस व्यक्ति को बधाई दी।
सेलेब्रिटीज, फॉलोअर्स और ऑनलाइन यूजर्स सभी ने रिंकू सिंह, केकेआर और शाहरुख खान की शानदार जीत पर जश्न मनाया और बधाई दी।
उनके कुछ अनुयायियों ने यह भी दावा किया कि उन्हें पांच छक्के लगाते हुए देखकर वे कांप उठे और उन्हें युवराज सिंह के प्रसिद्ध छह छक्कों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया!
205 रन के पीछा में, केकेआर 28/2 पर सिमट गया, लेकिन कप्तान नीतीश राणा (29 गेंदों में 45 रन) और वेंकटेश अय्यर (40 गेंदों में 83) ने तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। 155/7 के साथ, राशिद की हैट्रिक और इन दोनों सेट बल्लेबाजों के विकेट के कारण केकेआर मुश्किल में था।
आखिरी ओवर में निर्णायक रन कुल 29 रन था। रिंकू सिंह ने अंतिम ओवर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें केकेआर के लिए पहले एक असंभव जीत लग रही थी, उसे सुरक्षित करने के लिए लगातार पांच छक्के मारे। रिंकू ने 21 गेंदों में 48 रन की पारी में एक चौका और छह छक्के लगाए।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.