डॉग ओनर ने अपने प्यारे साथी के लिए मिनी-फ्रिज, टीवी और कम्फर्टेबल बेड के साथ $ 20,000 का ड्रीम होम पूरा किया

कैलिफोर्निया स्थित YouTube निर्माता ब्रेंट रिवेरा ने $ 20,000 की अनुमानित लागत पर अपने प्यारे कुत्ते चार्ली के लिए एक भव्य "सपनों का घर" बनाया है। हाल ही के एक वीडियो में, ब्रेंट ने चार्ली के पहले जन्मदिन के लिए विशेष उपहार के रूप में घर बनाने और सजाने की पूरी प्रक्रिया का दस्तावेजीकरण किया। चार्ली ब्रेंट के दिल में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है, पिछले एक साल में अपने पिछले कुत्ते बेकर के निधन के बाद उसका "सबसे अच्छा दोस्त" बन गया। ब्रेंट ने व्यक्त किया कि उनके लिए बेकर जैसा दूसरा कुत्ता होने की कल्पना करना कितना मुश्किल था जब तक कि चार्ली उनके जीवन में नहीं आए, उनके अद्वितीय गुणों को स्वीकार करते हुए।

Photo: Owner's dog Charlie

Image Source: Instagram

लक्ज़री डॉग हाउस बनाने के लिए, ब्रेंट और उनके दोस्त डोमिनिक ब्रैक आवश्यक आपूर्ति इकट्ठा करने के लिए होम डिपो जाते हैं। उन्हें लकड़ी काटने, दीवारों का निर्माण करने, उन्हें रंगने और प्रकाश जुड़नार स्थापित करने के लिए एक गोलाकार आरी जैसे उपकरणों का उपयोग करते हुए देखा जाता है। इस प्रक्रिया में मचान बिस्तर तक जाने वाली सीढ़ियाँ और बाड़ लगाना शामिल है। "चार्लीज़ हाउस" पढ़ने वाला एक सुनहरा संकेत अंतिम स्पर्श जोड़ता है।

एक बार निर्माण पूरा हो जाने के बाद, ब्रेंट घर को सजाने पर ध्यान केंद्रित करता है। वह और डोमिनिक एक बिस्तर में लाते हैं और एक अलार्म घड़ी, कुशन, बीन बैग, एक सोफे, एक मिनी कॉफी टेबल, चार्ली और ब्रेंट की तस्वीरें, एक मिनी-फ्रिज और विशेष रूप से गिलहरी के वीडियो चलाने वाले टीवी जैसे आरामदायक तत्व जोड़ते हैं। ब्रेंट विनोदपूर्वक स्वीकार करता है कि कुछ लोग इसे चार्ली को बिगाड़ने के रूप में देख सकते हैं, लेकिन वह स्पष्ट करता है कि वह उसकी उपस्थिति के लिए आभारी है। डोमिनिक मजाक में सहमत हैं कि यह वास्तव में खराब कर रहा है।

Photo: Owner's dog Charlie

Image Source: Instagram

अंतिम स्पर्श में एक डोरमैट और प्रवेश द्वार को तैयार करने वाले दो पौधे शामिल हैं। सब कुछ ठीक होने के बाद, ब्रेंट चार्ली और उसके दोस्तों के लिए छोटे से घर का खुलासा करता है। वे सुंदर घर पर अपना विस्मय व्यक्त करते हैं। ब्रेंट उन्हें एक त्वरित दौरे पर ले जाता है, लिविंग रूम, मचान और पिछवाड़े का प्रदर्शन करता है। चार्ली घर में प्रवेश करती है और आराम से बिस्तर पर बैठ जाती है, स्पष्ट रूप से अपने नए स्थान का आनंद ले रही है। पिछवाड़े में एक मिनी फायर हाइड्रेंट और कृत्रिम घास के साथ एक स्वचालित बॉल लॉन्चर है।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.