अमेरिका: प्रेमिका के साथ रहने के लिए पति ने किया मौत का झूठा नाटक, पत्नी पर लगाया अंतिम संस्कार का आरोप

कैलिफोर्निया के सैन डिएगो की रहने वाली एनेसा रॉसी नाम की एक महिला ने टिकटॉक पर एक हैरान कर देने वाली कहानी शेयर की है। उसने दावा किया कि उसके पूर्व पति टिम ने उसे यह विश्वास दिलाने में हेरफेर किया कि वह मर गया था और फिर अपनी प्रेमिका के साथ रहने के लिए मेक्सिको भाग गया। रॉसी ने खुलासा किया कि उसने अपने अंतिम संस्कार की तैयारी भी की थी, इससे पहले कि उसे पता चला कि वह वास्तव में जीवित था।

coffin

रॉसी के अनुसार, टिम की मौत की खबर तब आई जब वे तलाक के बीच में थे। उनके अलगाव के तुरंत बाद, रॉसी को टिम के माता-पिता द्वारा सूचित किया गया था कि उसने आत्महत्या कर ली है। दुखी होकर उसने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। हालांकि, महीनों बाद, उसे पता चला कि वह अभी भी जीवित था और अपनी प्रेमिका के साथ मेक्सिको में रह रहा था।

रॉसी ने यह भी खुलासा किया कि टिम का मेक्सिको में अपनी प्रेमिका के साथ छह साल से अफेयर चल रहा था, जिसका पता उसने सोशल मीडिया के माध्यम से ही लगाया था। उसने दावा किया कि टिम और उसके परिवार ने जानबूझकर उसे अपनी योजनाओं और उसके निरंतर अस्तित्व के बारे में अंधेरे में रखा।

रॉसी के दावों के जवाब में, टिम ने अपनी मौत का झूठा दावा किया और कहा कि वह मेक्सिको चले गए क्योंकि रॉसी उन्हें तलाक देने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने एक जवाबी दावा किया कि रॉसी उनके रिश्ते के बारे में सच्ची नहीं थी और उसने अपनी शादी के दौरान उसे धोखा दिया था।

कुल मिलाकर, यह छल, विश्वासघात और बेवफाई की एक चौंकाने वाली कहानी है जिसने कई लोगों को मामले की सच्चाई के बारे में आश्चर्यचकित कर दिया है।

©️ Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.