अमेरिका: गलत कार में बैठने के बाद चीयरलीडर को लगी गोली, रैंडम अटैक का एक और शिकार

टेक्सास के सुपरमार्केट पार्किंग में एक लड़के ने दो चीयरलीडर्स को गोली मार दी और घायल कर दिया, उनमें से एक ने कहा कि वह गलती से उनकी कार में यह सोचकर घुस गई थी कि यह उसकी कार है।

टीम के मालिक लिन शियरर के अनुसार, एल्गिन, टेक्सास, शूटिंग मंगलवार तड़के एक पार्किंग स्थल में हुई जहां वुडलैंड्स एलीट चीयर कंपनी की चीयरलीडर्स अपनी कारपूल उठाती हैं। टीम के चार सदस्यों को अभ्यास के बाद पार्किंग में सवारी बदलनी पड़ी, और हीथर रोथ ने कहा कि वह अपने दोस्त की कार से बाहर निकली और कार में बैठ गई, उसे लगा कि वह उसकी है, लेकिन केटीआरके-टीवी के अनुसार, यात्री सीट पर एक अजनबी था।

उसने दावा किया कि जब उसने उस आदमी को आते देखा, तो वह कथित तौर पर डर गई और वापस अपने दोस्त की कार में कूद गई। उसने दावा किया कि उसके दोस्त के वाहन की खिड़की से माफी माँगने के प्रयासों के बावजूद, उस व्यक्ति ने अपने हाथ फेंक दिए, एक रिवॉल्वर निकाली और गोली चलाना शुरू कर दिया।

अधिकारियों के अनुसार, गोली लगने के बाद रोथ को घटनास्थल पर प्राथमिक उपचार मिला। उनकी टीम के साथी पायटन वाशिंगटन को पीठ और पैर में गोली लगी थी। वह 18 साल की है।रोथ ने बताया कि जैसे ही पेटन ने दरवाजा खोला, महिला ने खून थूकना शुरू कर दिया।

पुलिस ने कहा कि हमले के बाद, शूटर कथित तौर पर भाग गया, एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, जिसने शूटिंग देखी। . ऑनलाइन अदालत के रिकॉर्ड में उनके लिए कोई वकील सूचीबद्ध नहीं है। शियर्र ने दावा किया कि ऑस्टिन के ठीक उत्तर में राउंड रॉक, टेक्सास के एक हाई स्कूल में वरिष्ठ वाशिंगटन, उनकी टीम के लिए एक स्टार है और केवल एक फेफड़े के साथ पैदा हुआ था।

ऑल-स्टार चीयरलीडिंग के दायरे में, शियर्र ने आगे कहा, "वह वास्तव में एक बहुत बड़ा चेहरा है।" वह इस क्षेत्र में बहुत सारे युवाओं के लिए एक मार्गदर्शक और प्रेरणा हैं। हर कोई उसे जानता है और उसके लिए प्रार्थना कर रहा है क्योंकि वह एक अविश्वसनीय एथलीट और युवा महिला है।

वाशिंगटन और उसके वुडलैंड्स सहयोगियों को इस सप्ताह के अंत में ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में द चीयरलीडिंग वर्ल्ड्स में प्रतिस्पर्धा करने के लिए निर्धारित किया गया था। वाशिंगटन ने अगले साल बायलर यूनिवर्सिटी की कलाबाजी और टम्बलिंग टीम के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए प्रतिबद्ध किया है।

शियर्र के अनुसार अब टीम "उसके लिए प्रतिस्पर्धा" करेगी। हमले से कुछ दिन पहले, दो अन्य प्रमुख गोलीबारी में वे पीड़ित भी शामिल थे जो गलत घरों में चले गए थे। एक घटना में, एक अश्वेत बच्चा जो अपने छोटे भाइयों को लेने के लिए मिसौरी के कैनसस सिटी में गलत घर गया था, उसे गोली मार दी गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.