बदायूं डबल मर्डर केस में दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार, पुलिस ने 25 हजार का जावेद पर रखा था इनाम

बदायूं डबल मर्डर मामले का दूसरे आरोपी जावेद को पुलिस ने  बरेली से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस नेजावेद  पर 25 हजार का इनाम रखा था. बताया जा रहा है कि जावेद को बरेली के सेटेलाइट बस स्टैंड से बरेली  पुलिस ने  गिरफ्तार किया गया था. बरेली पुलिस ने आरोपी जावेद को बदायूं पुलिस को  दिया है. कई टीमें जावेद की खोज में लगी हुई थी. सहसवान स्थित उसकी ससुराल में भी एक टीम भेजी गई थी जहा जावेद नहीं मिला .जावेद का  फोन भी सर्विलांस पर रखा गया था . जेवेद के पिता और चाचा को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस जावेद की  आपराधिक रिकार्ड भी तलाशा जुटी  है. इसी बीच जावेद ने खुद अपने मोबाइल पों से  वीडियो वायरल कर बरेली में सरेंडर कर दिया.

बरेली  सेटेलाइट बस स्टैंड में किया सरेंडर

आरोपी जावेद ने पुलिस को बताया कि वो बदायूं वापस गया था लेकिन वहां भीड़ देखकर डर  गया और  मोबाइल बंद करके दिल्ली भाग गया था. फिर बरेली सरेंडर करने के लिए पहुंचा है. उसने कहा कि जिसका एनकाउंटर हुआ था, वो बड़ा भाई था. जावेद के संरेडर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में जावेद वो सरेंडर करने  की बात करते हुए कह रहा है मुझे  पुलिस के हवाले कर दिया जाए.आरोपी  जावेद ने कहा कि जिस घर में मर्डर हुआ है, उससे हमारे बहुत अच्छे ताल्लुकात थे. उसे पता नहीं कि मर्डर क्यों हुआ.

जावेद का साजिद का हो चुका है एनकाउंटर

 सिविल लाइंस की बाबा कालोनी निवासी विनोद ठाकुर के घर के समाने सैलून की दुकान चलाने वाले साजिद और जावेद दोने भाई ने  विनोद  ठाकुर के दो बेटों आयुष व अहान की गला रेतकर हत्याकर दी थी. जबकि एक बेटा पियूष किसी तरह जान बचा कर  भाग निकला था. घटना के बाद साजिद और जावेद भाग निकले थे. घटना के  कुछ घंटे बाद पुलिस ने साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया था.साजिद के  एनकाउंटर इसके बाद से पुलिस ने दूसरे आरोपी जावेद की तलाश रही थी.

© Copyright 2024. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.