न्यू शार्क: ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल 'शार्क टैंक इंडिया 3' में शामिल होंगे

OYO रूम्स के संस्थापक रितेश अग्रवाल के बाद, शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीज़न में एक और नई शार्क आई है। ज़ोमैटो के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल भी आगामी बिजनेस रियलिटी शो के नए प्रोमो में शार्क और फीचर्स के पैनल में शामिल हुए हैं। शो कब ऑन एयर होगा इसका खुलासा होना अभी बाकी है.

शनिवार को, शार्क टैंक इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने एक नया प्रोमो साझा किया जिसमें नमिता थापर, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह और अमन गुप्ता ने दीपिंदर गोयल का परिचय दिया। इसे कैप्शन के साथ साझा किया गया था: “नॉक नॉक। वहाँ कौन है? सीईओ। सीईओ कौन? जोमैटो के सीईओ हैं जोमैटो! पेश है ज़ोमैटो के संस्थापक और सीईओ @दीपगोयल को नए शार्क के रूप में!” कैप्शन में आगे लिखा है, “अधिक रोमांचक शार्क अपडेट और खुलासे के लिए अगले सप्ताह में ट्यून करें! #SharkTankIndia सीज़न 3 जल्द ही Sony LIV पर स्ट्रीम होगा।


दीपिंदर गोयल और रितेश अग्रवाल शार्क पैनल में शामिल होंगे जो पिछले सीज़न से पिचर्स को वापस लाएगा। उनमें अमन गुप्ता (boAt के सह-संस्थापक और सीएमओ), अमित जैन (कारदेखो ग्रुप, इंश्योरेंसदेखो.कॉम के सीईओ और सह-संस्थापक), अनुपम मित्तल (शादी.कॉम - पीपल ग्रुप के संस्थापक और सीईओ), नमिता थापर (कार्यकारी) शामिल हैं। एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की निदेशक, विनीता सिंह (शुगर कॉस्मेटिक्स की सह-संस्थापक और सीईओ) और पीयूष बंसल (लेंसकार्ट.कॉम के संस्थापक और सीईओ)।

इस सीज़न में शो में होस्ट और गाइड के रूप में स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ होंगे। शार्क टैंक इंडिया न केवल चुनिंदा नवोदित उद्यमियों को उनकी कंपनियों के लिए निवेश प्राप्त करने की सुविधा देता है, बल्कि वे अपनी कहानियों और संघर्षों से शार्क और दर्शकों को प्रेरित भी करते हैं।

इससे पहले, भारतपे के संस्थापक अश्नीर ग्रोवर भी शार्क में से एक के रूप में शो का हिस्सा थे। पिचर्स के साथ अपने अशिष्ट व्यवहार के बावजूद, उन्होंने दर्शकों के बीच बड़े पैमाने पर प्रशंसक अर्जित किए। वह कई विवादों में उलझे रहे जिसके कारण वह दूसरे सीज़न में शार्क के रूप में वापस नहीं लौटे।

Ⓒ Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.