टाटा अल्ट्रॉस सीएनजी लॉन्च

टाटा अल्ट्रोज़ सीएनजी को पहली बार 2023 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था और इसके रुपये के बीच कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है। भारत में 7.55 लाख और 9.65 लाख। अल्ट्रोज़ सीएनजी सिंगल एडवांस्ड ईसीयू (इंजन कंट्रोल यूनिट) और डायरेक्ट स्टेट सीएनजी के साथ आने वाली अपने सेगमेंट की पहली कार है और इसमें तेजी से रिफ्यूलिंग, फ्यूल के बीच ऑटो स्विच और मॉड्यूलर फ्यूल फिल्टर की सुविधा है।

यह फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी किट के साथ 1.2L पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 77PS की पावर और 95Nm का टार्क देने का दावा करता है। अल्ट्रोज़ सीएनजी में एक नया डुअल सिलेंडर सेटअप है, जिसमें दोनों सिलेंडर बूट फ्लोर के नीचे रखे गए हैं, बूट स्पेस पर न्यूनतम समझौता सुनिश्चित करते हैं और मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।

इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। नियमित पेट्रोल संस्करण के समान, हैचबैक के सीएनजी संस्करण में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच का हर्मन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लैदरेट सीट अपहोल्स्ट्री, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, ऊंचाई समायोज्य ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिक सनरूफ, प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, आर16 की पेशकश की गई है। डुअल-टोन अलॉय व्हील, शार्क फिन एंटीना और ऑटो फोल्डिंग ओआरवीएम।

 

© Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved