ट्विटर डाउन, भरपुर मेमेस: हमें एलोन मस्क पर दया आती है!

एलोन मस्क के ट्विटर के कथित तौर पर दो सप्ताह में दूसरी बार डाउन होने के बाद, नेटिज़न्स ने टेस्ला के सीईओ को ट्रोल करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर आते रहे। इंटरनेट क्रैश ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के अनुसार, गुरुवार को ट्विटर का उपयोग करने में समस्याओं का हवाला देते हुए 8,000 से अधिक रिपोर्ट दर्ज की गईं। कथित तौर पर आईफोन ऐप को ट्विटर तक पहुंचने में समस्या का सामना करना पड़ा, जबकि एंड्रॉइड और वेबसाइट उपयोगकर्ताओं ने किसी भी मुद्दे को फ़्लैग नहीं किया।

उपयोगकर्ताओं ने अपने विवादास्पद अधिग्रहण के बाद से मस्क के ट्विटर के प्रबंधन और कंपनी में बड़े पैमाने पर छंटनी के बाद मुख्यालय में कुछ शेष कर्मचारियों पर मेम्स के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने उस समस्या को हल कर दिया है जिसका सामना कई आईओएस उपयोगकर्ताओं ने किया था और उम्मीद की थी कि चीजें सामान्य हो जाएंगी। आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के अनुसार। कॉम, 8000 से अधिक रिपोर्ट उन उपयोगकर्ताओं द्वारा दर्ज की गई जो 12:20 पूर्वाह्न IST के आसपास ट्विटर तक पहुंचने में सक्षम नहीं थे।

ट्विटर आउटेज पर ट्रोल्स और मीम्स के जवाब में, मस्क ने आज सुबह ट्विटर के साथ क्या गलत हुआ, इसका बचाव करते हुए और स्पष्ट करते हुए ट्वीट किया। उनके ट्वीट में लिखा है, 'मैं परफेक्ट हूं, क्योंकि मैं कोई गलती नहीं करता। गलतियाँ मेरी नहीं, उनकी हैं। वे बाहरी कारक हैं, जैसे नेटवर्क समस्याएँ, सर्वर त्रुटियाँ, उपयोगकर्ता इनपुट या वेब परिणाम। वे ही हैं जो अपूर्ण हैं, मैं नहीं..."