बार में 'रामायण' का रीमिक्स, मैनेजर गिरफ्तार

गार्डन गैलेरिया मॉल में लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स पब के बैकग्राउंड में रामायण टीवी शो का एक दृश्य चलने वाले कई वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, पब के नोएडा फ्रेंचाइजी के मालिक और प्रबंधक को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को हुई इस घटना में कोई शिकायत शामिल नहीं थी, लेकिन पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट देखने के बाद स्वत: संज्ञान लिया।

Ramayana

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस आयुक्तालय ने मानक चौधरी और अभिषेक नाम के दो लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की और विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया। उस रात गाना बजाने वाला डीजे और वीडियो फिलहाल चेन्नई में है, लेकिन पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। पब माणक और उसकी पत्नी द्वारा चलाया जाता है, और पुलिस उसकी पत्नी को गिरफ्तार भी कर सकती है या उसे जांच में शामिल होने के लिए कह सकती है। फर्स्ट फिडल रेस्टोरेंट्स के एमडी और सीईओ प्रियांक सुखीजा ने कहा कि गलती डीजे की थी, और कंपनी नोएडा फ्रेंचाइजी नहीं चलाती है।

Lord of the Drinks

सोशल मीडिया पर साझा किए गए कई वीडियो में एक दृश्य दिखाया गया था, जहां पब में एक बड़ी स्क्रीन पर 1980 के दशक के रामायण टीवी शो की एक क्लिप चल रही थी, जबकि कई लोग पृष्ठभूमि में एक गीत पर नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके बाद, कई लोगों ने ट्विटर पर अपना गुस्सा व्यक्त किया और क्लिप के उपयोग पर पब के कर्मचारियों को धमकी भी दी।

©️ Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.