'गिगी हदीद किस' विवाद पर बोले वरुण धवन

मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह में एक प्रदर्शन के दौरान, बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने गिगी हदीद को उठाया और चूमा, जिससे नेटिज़न्स के बीच हंगामा मच गया, जो उनके कार्यों से नाराज थे। कई लोगों को लगा कि उसने एक सीमा पार कर ली है और हदीद ने उसकी सहमति नहीं दी है। कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने धवन की आलोचना करते हुए दावा किया कि बॉलीवुड में इस तरह का व्यवहार आम है, और कोई भी कभी नहीं बोलता है। इस घटना ने सोशल मीडिया पर एक गर्म चर्चा को जन्म दिया, कुछ ने धवन को सार्वजनिक रूप से बुलाने की मांग की।

Varun Dhawan and Gigi Hadid

कार्यक्रम के दूसरे दिन, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, टॉम हॉलैंड और जेंडाया सहित कई हस्तियों ने भाग लिया, धवन के कार्यों की व्यापक निंदा की गई।

प्रतिक्रिया के जवाब में, धवन ने अगले दिन ट्विटर का सहारा लिया और खुलासा किया कि घटना की योजना बनाई गई थी। उन्होंने अब छिपे हुए एक ट्वीट का हवाला दिया, जिसमें हदीद को चूमने के लिए उन पर हमला किया गया था और यह कहते हुए खुद का बचाव किया कि मंच पर हदीद की उपस्थिति पूर्व-व्यवस्थित थी। उन्होंने अपने आलोचकों से सोशल मीडिया पर बात करने के बजाय शिकायत करने और कार्रवाई करने के लिए कुछ और सार्थक खोजने का आग्रह किया।

©️ Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.