जवान की रफ्तार बरकरार, वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ के पार

एक ऐतिहासिक उपलब्धि में, सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत बॉलीवुड फिल्म 'जवान' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ₹1000 करोड़ का उल्लेखनीय आंकड़ा पार कर लिया है। एटली द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों की मौजूदगी वाली यह फिल्म विश्व स्तर पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है।

हालिया रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि 'जवान' ने अपने चौथे सोमवार को ₹5-6 करोड़ की शानदार कमाई की है, जो इसके पहले से ही प्रभावशाली कलेक्शन में इजाफा है। 18वें दिन फिल्म की कमाई को मिलाकर, जो कि ₹505.94 करोड़ थी, 'जवान' ने अब सभी भाषाओं में ₹510.94-511.94 करोड़ के बीच कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हासिल कर लिया है।

'जवान' की गति धीमी होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं और उम्मीद है कि 28 सितंबर को बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म "फुकरे 3" की रिलीज तक यह अपनी अजेय गति बनाए रखेगी।

यह उल्लेखनीय उपलब्धि भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में शाहरुख खान की स्थिति को मजबूत करती है, 'पठान' की सफलता के बाद 'जवां' ₹1000 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली उनकी दूसरी फिल्म बन गई है। 'जवान' ने अपने पूर्ववर्ती से बेहतर प्रदर्शन करते हुए केवल 18 दिनों में यह उपलब्धि हासिल की।

चूँकि 'जवान' लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है, यह भारतीय सिनेमा की शक्ति और इसके प्रिय सुपरस्टार शाहरुख खान के करिश्मे का प्रमाण बनी हुई है।

और जानने के लिए यह भी पढ़ेंNetflix Buy Jawan Streaming Rights For A Whopping 250 Crores

(Image Source: X)

Ⓒ Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.