गदर 2 की सफलता के बाद सनी देओल 56 करोड़ रुपये के बकाया कर्ज के बीच फंस गए

​​56 करोड़ रुपये ($7.5 मिलियन) का ऋण चुकाने के लिए, राज्य-नियंत्रित बैंक ऑफ बड़ौदा बॉलीवुड स्टार और भाजपा सांसद सनी देओल की संपत्ति को बेचेगा। 6.9 मिलियन रुपये ($6.9 मिलियन) की बयाना राशि के अलावा, बैंक ने नीलामी के लिए आरक्षित मूल्य 51.43 करोड़ रुपये ($690,000) निर्धारित किया है। सनी विला संपत्ति, जिसमें सनी साउंड्स भी है, जो कि देओल परिवार के स्वामित्व वाला व्यवसाय है, मुंबई के समृद्ध जुहू इलाके में स्थित है। 25 अगस्त को नीलामी होनी है।

दिसंबर 2022 से, सनी देओल ऋण पर चूक कर रहे हैं; इस प्रकार, बैंक ने संपत्ति को संपार्श्विक के रूप में ले लिया है। अभिनेता ने ऋण का अनुरोध किया, जिसमें सनी साउंड्स कॉर्पोरेट गारंटर के रूप में कार्यरत थे और उनके पिता, धर्मेंद्र, व्यक्तिगत गारंटर के रूप में कार्यरत थे। बैंक द्वारा ऋण और गारंटी के संबंध में अतिरिक्त जानकारी प्रदान नहीं की गई है।

बैंक के मुताबिक, देओल परिवार के पास पूरा कर्ज चुकाने और नीलामी टालने का विकल्प है। फिर भी, यदि नीलामी सफल होती है तो बैंक जीत का उपयोग अवैतनिक ऋण की वसूली के लिए करेगा।2019 से, सनी देओल ने पंजाब में गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र के प्रतिनिधि के रूप में कार्य किया है। सनी देओल की हालिया फिल्म "गदर 2" बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार को पछाड़कर भारी बहुमत से सीट जीती। अतीत में कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधित्व करने वाले एक अलग अभिनेता विनोद खन्ना ने इस पद पर कब्जा कर लिया।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.