क्या आपको सेल्फी देखनी चाहिए?

मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की एक आधिकारिक रीमेक, यह अक्षय-स्टारर ड्रैमेडी मूल की फ्रेम दर फ्रेम कॉपी नहीं है (मैंने मलयालम को थोड़ा और भागों में देखा है) और इसमें कई हल्के क्षण हैं। मूल कहानी के अलावा, सेल्फी ने मूल के गंभीर पहलुओं को छोड़ दिया है और लेखन को बहुत हास्य के साथ जोड़ा है। 80 से 100 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट में बनी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। फिल्म ने अब तक 10 करोड़ रुपये कमाए हैं, इस प्रकार यह खिलाड़ी कुमार के करियर की सबसे कम ओपनरों में से एक बन गई है।

 

सेल्फी के साथ, कहानी और कथा के कारण चीजें अधिक वास्तविक और भरोसेमंद लगती हैं, जो बहुत दूर की कौड़ी नहीं है और काफी आश्वस्त करने वाली है। सेल्फी एक स्टार और एक आरटीओ अधिकारी के बीच झगड़े पर समाप्त नहीं होती है, बल्कि एक पति, एक पिता होने और अपनी संबंधित नौकरियों के साथ इन सभी को संतुलित करने के उनके भावनात्मक पक्ष को भी कवर करती है। स्क्रीनप्ले आकर्षक है और आपको बहुत अधिक नीरस क्षण नहीं होने देता है।

 

इस फिल्म का एक दिलचस्प आधार है लेकिन इसे कभी भी इसके बड़े-से-बड़े नायक अक्षय कुमार पर हावी होने की अनुमति नहीं है।

यदि आप अक्षय कुमार के साथ दक्षिण की फिल्मों के हिंदी रीमेक करना जारी रखते हैं, तो आप निश्चित रूप से सेल्फी का आनंद लेंगे।

© Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.