इलियाना डिक्रूज को तमिल इंडस्ट्री में बैन क्यों किया गया है?

इलियाना डिक्रूज को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है। वह लगभग 17 वर्षों से भारतीय सिनेमा का हिस्सा हैं। उन्होंने 2006 में तेलुगु फिल्म देवदासु से सिल्वर स्क्रीन और 2012 में उन्होंने अनुराग बसु की बर्फी से बॉलीवुड में पर शुरुआत की। उनकी आखिरी तमिल फिल्म, 'नानबन' 2012 में रिलीज़ हुई थी ।

Photo: Ileana D' Cruz
Image Source: Instagram

हाल ही इलियाना डिक्रूज को में एक तमिल निर्माता द्वारा उनके खिलाफ दायर शिकायत के कारण दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय करने से प्रतिबंध का सामना करना पड़ा है। शिकायत के अनुसार, डिक्रूज ने एक फिल्म के लिए अग्रिम भुगतान लिया था, लेकिन शूटिंग के लिए आने में देरी की, जिससे निर्माता को वित्तीय नुकसान हुआ।हालांकि, अभिनेत्री और उनकी टीम की ओर से अभी आधिकारिक बयान का इंतजार है।

इलियाना डिक्रूज भले ही सक्रिय रूप से फिल्में नहीं कर रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं जहां वह सक्रिय रूप से अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। अभिनेत्री, जिसे आखिरी बार 'द बिग बुल ' में देखा गया था और जिसने -बर्फी, पोखरी और बादशाहो में अपनी अविश्वसनीय अभिनय प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया था।महज एक महीने पहले ही इलियाना अस्पताल में भर्ती हुई थीं ।उन्होंने वहां से तस्वीरें शेयर कीं और फैन्स को चिंता में डाल दिया था। 
इस के बाद इलियाना अपने प्रशंसकों का भी शुक्रिया करती है, जिन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करते हुए उन्हें संदेश भेजा।

©️ Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.