आईपीएल के लिए ऑनलाइन टिकट कैसे बुक करें?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों के टिकटों की कीमतें टीम और स्टेडियम के आधार पर अलग-अलग हो सकती हैं, अतिरिक्त आतिथ्य सेवाओं के साथ आने वाले प्रीमियम टिकटों के लिए 400 रुपये से 2,500 रुपये तक। टिकट काउंटरों से आयोजन स्थल पर टिकट खरीदे जा सकते हैं, साथ ही बुकमायशो, पेटीएम इनसाइडर और कुछ टीम वेबसाइटों जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से ऑनलाइन भी खरीदे जा सकते हैं।

IPL 2023

प्रत्येक टीम सीजन के लिए अपना टिकटिंग पार्टनर चुनती है, कुछ बुकमायशो या पेटीएम इनसाइडर का चयन करते हैं और अन्य अपनी वेबसाइटों पर टिकट बेचते हैं। गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंट्स, पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसक पेटीएम इनसाइडर के माध्यम से टिकट खरीद सकते हैं, जबकि राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के प्रशंसक बुकमाईशो के माध्यम से उन्हें खरीद सकते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स भी अपनी-अपनी आधिकारिक वेबसाइटों पर टिकटों की बिक्री की पेशकश करते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने हालांकि अभी तक अपने टिकटिंग प्लेटफॉर्म की घोषणा नहीं की है।

IPL 2023

इसके अलावा, कुछ स्टेडियम टिकट के विभिन्न स्तरों की पेशकश करते हैं जिनमें भोजन और अन्य आतिथ्य सेवाएं शामिल हैं। यदि आप ऑनलाइन टिकट खरीदने में असमर्थ हैं, तो आप अभी भी उन्हें स्टेडियम बॉक्स ऑफिस से व्यक्तिगत रूप से खरीद सकते हैं।

©️ Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.