हैदराबाद: शाहरुख खान की जवान सुबह 7.30 बजे शो वाली पहली फिल्म बन गई

'जवान' का बुखार इस समय गर्म विषय है! इस नई बॉलीवुड फिल्म की बदौलत यह हैदराबाद की सुबह-सुबह स्क्रीन पर प्रदर्शित होने वाली पहली हिंदी फिल्म होगी, जिसमें अविश्वसनीय रूप से प्यारे शाहरुख खान हैं। आपने अभी जो पढ़ा वह सच है!

शहर में सुबह के शो, जिनकी स्क्रीनिंग सुबह 4 या 6 बजे शुरू होती है, लंबे समय से एक प्रिय परंपरा रही है और आमतौर पर तेलुगु फिल्मों के लिए आरक्षित होती है।

लेकिन "जवान" के लिए सुबह-सुबह एक कार्यक्रम की योजना बनाकर, एसआरके हैदराबाद फैन क्लब, एसआरके यूनिवर्स का एक हिस्सा, जो दुनिया का सबसे बड़ा शाहरुख खान फैन क्लब है, इतिहास बना रहा है।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो (एफडीएफएस) कार्यक्रम के लिए 700 से अधिक टिकट पहले ही आरक्षित किए जा चुके हैं, जो इस विशेष स्क्रीनिंग में असाधारण स्तर की रुचि को दर्शाता है।

कार्यक्रम के आयोजकों में से एक चंदू ने कहा, “शाहरुख खान न केवल एक सुपरस्टार हैं बल्कि हमारे लिए एक भावना हैं। एसआरके HydFans फैनक्लब 14 वर्षों से सक्रिय रूप से कार्यक्रम कर रहा है और किंग शाहरुख खान का जश्न मना रहा है और दक्षिण भारत के एसआरके प्रशंसकों को जोड़ रहा है। हम जो कुछ भी करते हैं वह स्क्रीन पर बड़े आदमी (एसआरके) और उनके ऑफ स्क्रीन व्यक्तित्व के प्रति हमारे शुद्ध प्रेम और सम्मान के कारण होता है।''

उन्होंने टिकटों की बिक्री पर अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में भी खुलकर बात की, जिसमें हैदराबाद और अन्य जगहों पर समर्थकों के अविश्वसनीय उत्साह और समर्थन पर प्रकाश डाला गया।

हम पहले ही 700 से अधिक टिकट बेच चुके हैं, इसलिए आप समझ सकते हैं कि यह आयोजन कितना बड़ा होगा। एक साथ फिल्म देखने वाले 700 से अधिक प्रशंसकों का उत्साह एक अद्भुत माहौल बनाता है जिसे शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है; इसे महसूस करने के लिए आपको वहां रहना होगा,'' चंदू ने कहा।

 

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.