शाहरुख खान की फिल्म ‘धुनकी ’ का पोस्टर रिलीज, 21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म.....

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की डंकी 21 दिसंबर को विदेशों में रिलीज होगी, जबकि भारत में 22 दिसंबर को होगी। शाहरुख खान अपनी ₹1000 करोड़ की सफलता से उत्साहित हैं, हैंजो 7 सितंबरतं को रिलीज हुई अपनी फिल्म जवान  से।

अभिनेता की तीसरी फिल्म, डंकी, क्रिसमस के आसपास भारत में रिलीज़ होगी। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म कथित तौर पर 22 दिसंबर से पहले अंतर अं राष्ट्री य बाजारों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। याद रखें कि शाहरुख खान की डंकी उनकी पिछली दो फिल्मों, जवान और पठान, पूरी तरह से अलग होने वाली हैं।

डंकी में किंग खान का एक्शन अवतार नहीं होगा, लेकिन यह दर्शकों को पहले कभी नहीं देखा गया कुछ देगा। डनकी को एक विश्वव्यापी घटना बनने की उम्मीद है और सभी हितधारक इसे भारतीय सिनेमा की विश्वव्यापी प्रस्तुतियों में से एक बनाना चाहते हैं।हैंडंकी के साथ युवा यु अभियान दक्षिणी बाजार पर केंद्रित है, हैलेकिन Red Chili Entertainment अपनी अपील और संदेश को पूरी दुनिदु या में फैलाएगा।

पोर्टल के अनुसार, एक सूत्र ने कहा कि बड़ी योजनाएं चल रही हैं और विस्तारित अवकाश अवधि का लाभ उठाते हुए 21 दिसंबर को अंतअं र्राष्ट्री य बाजारों में फिल्म लाने की योजना बनाई गई है।है फिल्म में तापसी पन्नुभी मुख्य भूमिका में हैं।हैंडंकी में एक्टर विक्की कौशल और धर्मेंद्र की भी अहम भूमिका है. हैजीवन से जुड़ा यह मनोरंजनक रं र्ताकथित तौर पर अवैधवै आप्रवासन के बारे में बात करता है।है फिल्म फिलहाल संपादन चरण में है और क्रिसमस सप्ताहांत के दौरान नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है.

 

 

PIC SOURCE- INSTAGRAM

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.