पंजाब में आईपीएल मैच के दौरान परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ नजर आए

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ब्लॉक पर सबसे नए जोड़े हैं। उनके डेटिंग और जल्द ही शादी करने की अफवाहें काफी समय से शुरू हो गई हैं। हालांकि हर कोई उनकी सगाई और शादी की बात कर रहा है, लेकिन कई बार स्पॉट की जा चुकीं अभिनेत्री ने इस पर चुप्पी साधने का फैसला किया है। वास्तव में, परिणीति मनीष मल्होत्रा के कार्यालय का लगातार दौरा भी कर रही हैं, जिससे इस अफवाह वाले युगल के आगामी सगाई समारोह के बारे में अटकलों को बल मिला है। खैर, इन सबके बीच दोनों को मोहाली में पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल मैच में देखा गया। स्टेडियम से उनकी तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है और प्रशंसक उन पर फिदा हो रहे हैं।

bollywood

लवबर्ड्स को मोहाली के स्टेडियम में पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल मैच देखते हुए देखा गया था। राघव चड्ढा ने गहरे नीले रंग की शर्ट पहनी थी और परिणीति चोपड़ा ने काले रंग की ड्रेस पहनी थी। दोनों अपनी टीम के अन्य लोगों के साथ खड़े थे और ऐसा लग रहा था कि वे एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेडियम की भीड़ लवबर्ड्स को देखकर पागल हो रही है। वीडियो में, हम भीड़ को युगल के लिए चीयर करते हुए और 'भाभी' चिल्लाते हुए भी सुन सकते हैं, जो अभिनेत्री को शरमा रही है। राघव और परिणीति को चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाते देखा जा सकता है।

इससे पहले, यह बताया गया था कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को नई दिल्ली में रिंग एक्सचेंज करेंगे। मनीष के कार्यालय में उनकी उपस्थिति ने निश्चित रूप से रिपोर्ट में अतिरिक्त ईंधन जोड़ा है। कहा तो यह भी गया था कि दोनों इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कथित तौर पर, यह कहा गया था कि प्रियंका चोपड़ा शादी में शामिल हो सकती हैं क्योंकि वह उसी समय Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए भारत में होंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़ाई की है। अपनी हालिया उपस्थिति के दौरान, परिणीति को अपनी अनामिका पर एक चांदी की पट्टी पहने देखा गया। जब पैपराजी ने उनसे इस बारे में पूछा तो एक्ट्रेस शर्मा गईं।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.