टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपथ' दशहरे के मौके पर रिलीज होगी

अपकमिंग डायस्टोपियन एक्शन फिल्म, "गणपथ" ने अपनी रिलीज डेट बुक कर ली है। बुधवार को फिल्म के निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ के दमदार अवतार में एक पावर-पैक वीडियो के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया।

यह फिल्म 20 अक्टूबर को दशहरे के आसपास पांच भाषाओं - हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होगी।

"गणपथ" एक आगामी बॉलीवुड एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और पेचीदा कहानी के कारण फिल्म देखने वालों के बीच काफी चर्चा पैदा की है। यहाँ फिल्म की रिलीज़ के बारे में कुछ विवरण दिए गए हैं।

Photo: Tiger Shroff

"गणपथ" का निर्माण वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है और विकास बहल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो "क्वीन" और "सुपर 30" जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में कृति सनोन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, और यह पहली बार होगा जब टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन 2014 में अपनी पहली फिल्म "हीरोपंती" के बाद स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

रिलीज की तारीख की घोषणा ने टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों में काफी उत्साह पैदा कर दिया है, जो उन्हें एक बार फिर एक्शन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुल मिलाकर, "गणपथ" बॉलीवुड प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक रिलीज के रूप में आकार ले रहा है, और यह तथ्य कि यह दशहरे के दौरान रिलीज होगी, निश्चित रूप से उत्सव में शामिल होगी।

©️ Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.