क्या 21 साल की मॉडल जोसी रेडमंड को डेट कर रहे हैं लियोनार्डो डिकैप्रियो?

हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो ने 21 साल की एक मॉडल के साथ देखे जाने के बाद एक बार फिर से डेटिंग की अफवाहें उड़ाई हैं। जोसी रेडमंड वह हैं। बुधवार तड़के लियोनार्डो को जोसी रेडमंड के साथ एक पार्टी से निकलते हुए देखा गया।

 

जहां जोसी पूरी तरह से काले रंग के कपड़े पहने हुए थे, वहीं 48 वर्षीय अभिनेता ने काले रंग की स्वेटशर्ट पहन रखी थी। उसने काले जूतों की एक जोड़ी के साथ अपना पहनावा पूरा किया और एक सरासर टॉप और चमड़े की लेगिंग के ऊपर एक लंबा कोट पहना।

लियोनार्डो डिकैप्रियो एक अमेरिकी अभिनेता, निर्माता और पर्यावरण कार्यकर्ता हैं। उनका जन्म 11 नवंबर 1974 को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हुआ था। डिकैप्रियो ने 1993 की फिल्म "दिस बॉयज लाइफ" में अपनी सफलता की भूमिका निभाने से पहले एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों और टेलीविजन शो में की।

 

उन्होंने "टाइटैनिक," "द डिपार्टेड," "इंसेप्शन," और "द रेवेनेंट" जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए व्यापक पहचान और आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल की, जिसके लिए उन्होंने 2016 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अकादमी पुरस्कार जीता। डिकैप्रियो एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और गहराई और प्रामाणिकता के साथ जटिल चरित्रों को चित्रित करने की उनकी क्षमता के लिए जाना जाता है।

 

© Vygr Media Private Limited 2023. All Rights Reserved.