स्त्री 2 अगस्त 2024 में रिलीज़ होगी- टीज़र ने दर्शकों को हिला दिया

स्त्री की दूसरी किस्त की घोषणा होने के बाद से ही प्रशंसक इसके बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में रिलीज हुई वरुण धवन-कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' में स्त्री 2 का टीजर दिखाया गया था। वास्तव में, श्रद्धा कपूर ने भेडिया के ठुमकेश्वरी गाने में एक छोटी सी भूमिका भी निभाई थी। इसके अतिरिक्त, फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार घोषणा की है कि टीज़र अगस्त 2024 में रिलीज़ किया जाएगा।

stree 2

स्त्री 2 का टीज़र

हाल ही में Jio Studios इवेंट में घोषित की गई फिल्मों में से एक स्त्री 2 थी। जैसा कि उन्होंने दर्शकों को चिढ़ाया और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की, मुख्य कलाकारों ने मंच पर एक संक्षिप्त नाटक किया।

मंच पर श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना थे। वीडियो की शुरुआत श्रद्धा के मंच पर लाल साड़ी में दिखाई देने से होती है, जबकि राजकुमार हरे रंग के सूट में स्मार्ट दिख रहे हैंI

श्रद्धा राजकुमार से मदद मांगती है और गायब हो जाती है। पंकज ने तब एक पत्र पढ़ा जिसमें कहा गया था कि स्त्री 2 अगस्त 2024 में आएगी।

stree 2

मैडॉक फिल्म्स ने लिखा, "ओह स्त्री, 2 फिर आ गई!" जब उन्होंने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया। Maddock Films और Jio Studios आपका दिल तोड़ने के लिए उस चुड़ैल को वापस ला रहे हैं जिससे आप प्यार करते थे। अगस्त 2024 में, "मिलेगी मिलेगी, सबको मिलेगी #Stree2।"

सबसे सफल हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री, स्त्री 2 नामक सीक्वल के लिए तैयार हो रही है। यह फिल्म मूल के छह साल से अधिक समय बाद 31 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। इस साल के अंत में, फिल्म की प्रमुख फोटोग्राफी शुरू हो जाएगी। पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर क्रमशः रुद्र, स्त्री और विक्की के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। भेड़िया के ठुमकेश्वरी गाने में स्त्री का किरदार भी कुछ देर के लिए सुना गया।

©️ Vygr Media Private Limited 2022. All Rights Reserved.