सोफी टर्नर ने अपने बच्चों को लेकर अपने पॉप स्टार पति जो जोनास पर मुकदमा दायर किया

अभिनेत्री सोफी टर्नर ने अपनी दो बेटियों की गलत हिरासत को लेकर गुरुवार, 21 सितंबर को अपने अलग रह रहे पति, पॉप स्टार जो जोनास के खिलाफ मुकदमा दायर किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोफी ने जो से अपने बच्चों के पासपोर्ट वापस करने को कहा है ताकि वह उन्हें अपने साथ इंग्लैंड वापस ले जा सकें। हालाँकि, जो ने कथित तौर पर सभी आरोपों से इनकार किया है।
इस महीने की शुरुआत में इस जोड़े ने शादी के चार साल बाद तलाक के लिए अर्जी दायर की थी। एपी न्यूज़ के अनुसार, सोफी ने हेग कन्वेंशन के बाल अपहरण धाराओं के तहत न्यूयॉर्क में संघीय अदालत में अपनी याचिका दायर की, जो उनके 'आदतन निवास' से लिए गए बच्चे को वापस करने के लिए मजबूर करती है।

रिपोर्ट की निरंतरता में, सोफी ने अपने मुकदमे में दावा किया कि उसने और जो ने अपनी बेटी को इंग्लैंड में पालने का आपसी निर्णय लिया था और इस साल अप्रैल में वहां स्थानांतरित होने की योजना बना रहे थे। गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता ने दावा किया कि लड़कियां "इंग्लैंड में दैनिक और सांस्कृतिक जीवन के सभी पहलुओं में पूरी तरह से शामिल और एकीकृत हैं।"

Photo" the couple clicked together

याचिका के अनुसार, सोफी 17 सितंबर को जो से मिली, जब उसने उससे अपने बच्चों के पासपोर्ट वापस करने को कहा। हालाँकि, जो ने कथित तौर पर इसे पलटने से इनकार कर दिया। 3 और 1 साल की बेटियों का जन्म अमेरिका में हुआ था और उनके पास दोहरी अमेरिकी और ब्रिटिश नागरिकता है।
ई के अनुसार! समाचार रिपोर्ट के अनुसार, सोफी से एक समझौते के बाद दोनों बेटियां पिछले तीन महीनों से जो की देखरेख में थीं।

प्रतिनिधि ने आगे दावा किया कि सोफी अदालती कार्यवाही को यूके में स्थानांतरित करने और अपने बच्चों को स्थायी रूप से अमेरिका से बाहर निकालने के लिए ये आरोप लगा रही है।

जो, जो लोकप्रिय अमेरिकी पॉप बैंड द जोनास ब्रदर्स के सदस्य हैं, ने 2019 में सोफी के साथ शादी के बंधन में बंधे।

सोफी ने एचबीओ के गेम ऑफ थ्रोन्स, एक्स-मेन: एपोकैलिप्स और डार्क फीनिक्स जैसी प्रसिद्ध फिल्मों और शो में अभिनय किया है।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.