कंपनियां रजनीकांत की नई ब्लॉकबस्टर - जेलर देखने के लिए कर्मचारियों को एक दिन की छुट्टी

सुपरस्टार रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जेलर' ने आखिरकार सिनेमाघरों में प्रवेश किया है, जिसने प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया है। रजनीकांत, शिव कुमार, तमन्ना भाटिया और मोहनलाल इस फिल्म में हैं, जिसे नेल्सन दिलीपकुमार ने निर्देशित किया है। फिल्म देश भर से प्रशंसकों से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है।

"जेलर" की रिलीज के कारण दक्षिण भारत के कार्यालयों में छुट्टी हो गई है, और कुछ कंपनियां अपने कर्मचारियों को पहले दिन के पहले शो के लिए फ्री टिकट भी दे रही हैं। फिल्म का एफडीएफएस देखने वाले प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपने अनुभवों को साझा करते हैं, और सब लोग एकमत हैं कि फिल्म एक ब्लॉकबस्टर है।

रजनीकांत के प्रशंसकों को अनिरुद्ध रविचंदर के बैकग्राउंड स्कोर ने प्रभावित किया है, और फिल्म ट्रैक को प्रशंसा मिल रही है। जापान से आए प्रशंसक रजनीकांत को देखने चेन्नई आए हैं।

फिल्म मुथुवेल पांडियन की कहानी है, जो एक कठोर लेकिन दयालु जेलर है जो एक गिरोह को अपने नेता को जेल से मुक्त करने से रोकता है। समाचारों के अनुसार, नेटफ्लिक्स 'जेलर' के स्ट्रीमिंग अधिकारों की मांग में सबसे आगे है, लेकिन उत्पादक कंपनी को अपने प्लेटफॉर्म सन एनएक्सटी के लिए स्ट्रीमिंग अधिकार रखने की उम्मीद है।

फिल्म ने सनी देओल की गदर 2 को पीछे छोड़कर 612,000 से अधिक टिकटें बेची हैं। एडवांस बुकिंग से देश भर में लगभग 12.83 करोड़ रुपये की कमाई होने का अनुमान है।सेंसर बोर्ड ने "जेलर" को यू सर्टिफिकेशन दिया है, जिसकी अवधि 2 घंटे 48 मिनट है।

© Copyright 2023. All Rights Reserved Powered by Vygr Media.